NEWS KRANTI
Latest hindi News Website

- Advertisement -

सीतापुर जेल में बंद रेप के आरोपी विधायक से मिले उन्नाव के सांसद साक्षी महाराज

3

यूपी के उन्नाव से सांसद साक्षी महाराज ने रेप की सजा काट रहे बांगरमऊ के विधायक कुलदीप सिंह सेंगर से सीतापुर जेल में करीब 40 मुलाकात की. इस मुलाकात के बाद साक्षी महाराज ने कहा कि कुलदीप यहां लंबे समय से बंद है, मैं यहां उनसे मिलने और चुनाव बाद उनका शुक्रिया अदा करने आया था.

- Advertisement -

बता दें कि साक्षी महाराज उन्नाव से लगातार दूसरी बार सांसद चुने गए हैं. यूपी के उन्नाव में नाबालिग से रेप के आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को सीबीआई ने गिरफ्तार किया था. इससे पहले इलाहाबाद हाइकोर्ट ने सीबीआई को फटकार लगाते हुए कहा था कि आरोपी विधायक की हिरासत नहीं गिरफ्तारी करो. पीड़ित लड़की के बार-बार गुहार लगाने के बावजूद विधायक आज़ाद घूम रहा था. कोर्ट की इस टिप्पणी के बाद ही आरोपी विधायक को गिरफ्तार किया गया था.
गौरतलब है कि इलाहाबाद हाईकोर्ट ने आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को गिरफ्तार करने का आदेश दिया था. कोर्ट ने कहा था कि आरोपी की हिरासत काफी नहीं है उसे तुरंत गिरफ्तार किया जाना चाहिए. अदालत ने साथ में राज्य सरकार से 2 मई तक प्रगति रिपोर्ट सौंपने के लिए कहा था. हाईकोर्ट ने इस मामले में आरोपी विधायक के खिलाफ कार्रवाई न होने पर कड़ा रुख अपनाते हुए कहा था कि वह अपने आदेश में राज्य में कानून व्यवस्था चरमराने का जिक्र करने को मजबूर होगी.

Loading...

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.