शाहरुख की बेटी सुहाना की इस फोटो में ऐसा क्या दिख गया कि लोग पगलाय पड़े हैं?

0
62

बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की कई सारी फोटो सोशल मीडिया पर बार-बार देखी जा रही है। शाहरुख की बेटी होने के नाते विरासत में उन्हें स्टारडम मिला है. छुट्टी से लेकर पार्टी तक सबकी तस्वीरें मीडिया में खबरें बनाती हैं. सुहाना आज कल अपनी ऐसी ही एक फोटो को लेकर चर्चा में हैं. इस तस्वीर की वजह से सोशल मीडिया में उनसे कई सवाल पूछे जा रहे हैं, आम जनता के साथ उनकी तुलना की जा रही है और कुछ सलाह भी दी जा रही है. लेकिन ऐसा है क्या इस फोटो में?

अब आपको ये बताते है कि ऐसा क्या है इस फोटो में जिससे लोग बौराए हुए है, सुहाना कि जो फोटो वायरल हो रही है वो एक मिरर सेल्फी है,अब आपको बता दे कि मिरर सेल्फी होती क्या है,जब शीशे के सामने खड़े होकर शीशे में दिख रहे खुद की तस्वीर लेते हैं, उसे मिरर सेल्फी कहते हैं. सुहाना ने जिस फोन से अपनी फोटो खींची है, वो फोन भी दिख रहा है. और फोन के पिछले हिस्से में लगे ट्रंसपैरेंट कवर के भीतर से कुछ कार्ड्स भी दिखाई दे रहे हैं.अब जो बात शुरू हुई है वो कार्ड को लेकर है,कुछ महान लोग यह अंदाजा लगाने कि कोशिश कर रहे है कि सुहाना के बैंक अकाउंट में कितने पैसे होंगे. या उन्हें पॉकेट मनी कितनी मिलती होगी. जिस बारे में बात हो रही है, वो सेल्फी भी देख लीजिए:

View this post on Instagram

❤️

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhanoffcial) on

कुछ महान लोग जो सिनेमा बहुत देखते हैं. उनका मानना है कि पैसे निकालने के अलावा कार्ड का इस्तेमाल और किस चीज़ के लिए किया जा सकता है. सफेद लकीर खींचने के लिए. मतलब जितने भी सेलेब्रिटी किड्स हैं, उनके पास पैसा बहुत है. इसलिए वो ड्रग्स करेंगे, ये भाई साहब कंफर्म करके बैठे हैं.

कुछ लोग सुहाना के कार्ड रखने की जगह से तगड़ा कनेक्ट फील कर रहे हैं. उनका मानना ये है कि सेलेब्रिटीज़ भी वहीं कार्ड रखते हैं, जहां आम जनता रखती है. फोन के कवर के पीछे|

अब आते है किंग खान के फैन की सलाह बताते है, इनका नारा है सेफ्टी फर्स्ट. वो लोग सुहाना को ये सलाह दे रहे हैं कि कार्ड वैसे नहीं रखते. अगर रखते भी हैं, तो उससे जुड़ी डिटेल्स पब्लिक नहीं करते. फोटो में सुहाना के कार्ड्स के कुछ नंबर्स नज़र आ रहे हैं. क्या पता उन्हीं नंबर्स का इस्तेमाल कर कोई कुछ कांड कर दे. साइबर चोरी-चकारी वैसे भी आज कल बढ़ गई है. ये सिर्फ लोगों की नहीं बैंको की सलाह भी होती है कि अपने कार्ड पर लिखे डिजिट्स और पिछले हिस्से पर लिखे सीवीवी (CVV) कोड किसी से शेयर न करें. इससे आपके अकाउंट में कोई भी सेंध लगा सकता है.

शाहरुख पहले कई बार बता चुके हैं कि उनके बच्चे फिल्मों में जाना चाहते हैं. लेकिन इससे पहले उन्हें अपनी पढ़ाई पूरी करनी होगी. ग्रैजुएशन कंपल्सरी है. सुहाना लंदन से स्कूलिंग कर रही हैं साथ ही वो स्कूल में नाटकों में हिस्सा भी लेती रहती हैं. हाल ही में वो मशहूर फैशन मैग्ज़ीन वोग के कवर पर भी नज़र आईं थीं. इसके बाद अटकलें लगने लगीं कि वो जल्द ही सिनेमा में एंट्री ले सकती हैं. लेकिन बकौल शाहरुख इसके बाद सुहाना अमेरिका के किसी एक्टिंग इंस्टिट्यूट में एडमिशन लेंगी. उसके बाद ही उन्हें सिनेमा में काम करने की परमिशन मिलेगी. हालांकि वो आनंद एल.राय की फिल्म ‘ज़ीरो’ से बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर चुकी हैं. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ये बताया जा रहा है कि ये फोटो शायद कलकत्ते की है. सुहाना अपने मामा विक्रांत छिब्बर की बेटी आलिया की शादी में शरीक होने के लिए मां गौरी के साथ कलकत्ता गई थीं. ये तस्वीर शायद वहीं किसी फंक्शन की है. या शायद किसी पार्टी की.

 

Loading...