शपथ ग्रहण के बाद भीड़ में फंस गई थीं आशा भोसले, स्मृति ईरानी ने गाड़ी तक सुरक्षित पहुंचाया

0
33

स्मृति ईरानी ने गुरुवार को मोदी मंत्रिमंडल के लिए शपथ ली। स्मृति ईरानी को कपड़ा मंत्रालय के साथ-साथ महिला एवं बाल विकास मंत्रालय भी मिला है। राहुल गांधी को अमेठी में हराने वाली स्मृति ईरानी का मोदी मंत्रिमंडल में कद पहले के मुकाबले और बड़ा हो गया है। वहीं स्मृति एक और वजह से खबरों में छाई हुईं हैं। मशहूर गायिका आशा भोसले भी पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में पहुंची थीं। शपथ ग्रहण समारोह में 6000 से ज्यादा लोग मौजूद थे।

 

शपथ ग्रहण समारोह के बाद वहां लोग अपनी सीट से उठकर इधर उधर जाने लगें। मोदी एंड टीम की शपथ और लोगों से मेल-मिलाप के बाद 85 साल की आशा भोसले वहां से निकलने लगीं तो भीड़ में बुरी तरह फंस गईं और तभी नई मंत्री स्मृति ईरानी ने उनकी मदद की। इस घटना का जिक्र आशा भोसले ने अपने ट्विटर अकाउंट पर किया है।

 

आशा ने अपने ट्वीट में बताया,मैं शपथ ग्रहण समारोह में भीड़ के बीच बुरी तरह फंस चुकी थी। किसी ने मेरी मदद नहीं की सिवाए स्मृति ईरानी के जिन्होंने न सिर्फ मुझे वहां से सुरक्षित निकाला बल्कि इस बात को भी सुनिश्चित किया कि मैं सुरक्षित घर पहुंची या नहीं। वह केयर करती हैं इसलिए वह जीतती भी हैं । “

Loading...