NEWS KRANTI
Latest hindi News Website

- Advertisement -

लालू यादव से मुलाकात पर रोक लगने से गुस्से हुईं राबड़ी देवी,सरकार को दी चेतावनी,

3

पटना: अस्पताल में इलाज करा रहे राष्ट्रीय जनता दल के नेता लालू प्रसाद यादव से मुलाकात पर आज रोक लगा दी गई. रांची की बिरसा मुंडा केंद्रीय जेल के अधीक्षक ने एक आदेश जारी कर 20 अप्रैल को लालू यादव से लोगों के मिलने पर प्रतिबंध लगा दिया. इस पर बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री और लालू यादव की पत्नी राबड़ी देवी ने कड़ी प्रतिक्रिया जताते हुए बीजेपी सरकार को चेतावनी दी है.     

रांची की बिरसा मुंडा केंद्रीय जेल के अधीक्षक ने आदेश में लिखा है कि ‘एतद् द्वारा सूचित किया जाता है कि विधि-व्यवस्था की समस्या को देखते हुए आज दिनांक 20.04.2019 को सजायाफ्ता बंदी श्री लालू प्रसाद यादव का मुलाकात बंद रहेगा.’ सामान्य तौर पर प्रत्येक शनिवार को लोग लालू प्रसाद से मुलाकात कर सकते हैं लेकिन इस बार उन्हें किसी से मिलने की इजाजत नहीं दी गई है.

- Advertisement -

 

जेल अधीक्षक के उक्त आदेश के खिलाफ पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने नाराजगी जताई और सरकार को चेतावनी दी. उन्होंने कहा कि ‘अस्पताल में उपचाराधीन आदरणीय लालू जी विधि सम्मत हर शनिवार तीन व्यक्तियों से मिल सकते हैं लेकिन तानाशाही भाजपाई सरकार ने इस पर भी रोक लगा दी है. मेरे बेटे को भी नहीं मिलने दिया. ये जहरीले लोग लालू जी के साथ साज़िश कर उन्हें गंभीर नुकसान पहुंचा सकते हैं. उनकी जान को खतरा है. अगर गरीब-गुरबा सड़क पर उतर गया तो अंजाम बुरा होगा.

Loading...

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.