NEWS KRANTI
Latest hindi News Website

- Advertisement -

मासूम के साथ हैवानियत, अर्धनग्न हालत में मिली लाश, लोगों में आक्रोश

3
पत्रकार-मनोज कुमार शिवहरे

माधौगढ थाना कुठौंद थाना क्षेत्र के अंर्तगत ग्राम बिजवाहा में 8 वर्षीय दलित मासूम बच्ची का अर्धनग्न शव खेत की गूल में मिला। जिससे वहां हड़कम्प मच गया। बच्ची के गले में सलवार से फंदा लगा हुआ है। सूचना पर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई है। साथ ही एसपी भी मौके पर पहुंच गये है।
मिली जानकारी के अनुसार कुठौद थाना अंर्तगत ग्राम बिजवाहा में स्थानीय लोगों ने 8 वर्षीय बच्ची के शव को अर्धनग्न अवस्था में खेत की गूल में पड़ा हुआ देखा। बच्ची के गले में उसी के सलवार से फंदा लगा हुआ था। जिस कारण मामला संदिग्ध लगा रहा है। इसकी सूचना थाने की पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में छानबीन शुरु कर दी है। आशंका जताई जा रही है कि बच्ची की रेप के बाद हत्या की गई है। हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हुई है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरु कर दी है।

- Advertisement -

परिजनों के मुताबिक उक्त बच्ची विगत दिवस से गायब चल रही थी। जिसकी खोजबीन की जा रही थी। इससे पहले वह मिलती, उसका इस हालत में शव मिला है। जिससे परिजनों में आक्रोश व्याप्त हो गया है।
मालूम हो अभी हाल ही में हमीरपुर जिले के कुरारा थानान्तर्गत ग्राम शिवनी में 10 वर्षीय बच्ची का शमशान घाट में अर्धनग्न अवस्था में शव मिला था। अब बुन्देलखंड में झांसी मंडल के जनपद जालौन में 8 वर्षीय बच्ची को शव मिलने से हड़कम्प मचा हुंआ है।

 

इंसेट–
घटना स्थल पर आलाधिकारी मौके पर पहुंचे
उरई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे गये है तथा मृतक बालिका के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज देने के साथ ही पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। घटना के बाद ग्रामीणों में आक्रोश देखा जा रहा है।ग्रामीणों का कहना है कि बच्ची के साथ बलात्कार के बाद उसकी हत्या कर शव को फेंक दिया गया है। फिलहाल कुछ भी हो पुलिस मामले की गहनता के साथ छानबीन शुरू कर दी गई

Loading...

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.