NEWS KRANTI
Latest hindi News Website

- Advertisement -

बिश्केक: पीएम मोदी और इमरान खान के बीच मुलाकात, लीडर्स लाउंज में मिले दोनों नेता

3

किर्गिस्तान की राजधानी बिश्केक में एससीओ सम्मेलन के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पाकिस्तान के पीएम इमरान के बीच मुलाकात की खबर है। सूत्रों के मुताबिक दोनों नेताओं के बीच लीडर्स लाउंज में मुलाकात हुई। इस मुलाकात की जानकारी पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने भी दी। शाह महमूद कुरैशी ने कहा कि ये कोई पहले से सोची समझी बातचीत नहीं थी लेकिन दोनों नेताओं ने एक दूसरे का हालचाल पूछा।

- Advertisement -

जब कुरैशी से ये पूछा गया कि मुलाकात कितनी देर चली तब उन्होंने कहा कि मेरे पास कोई स्टॉप वॉच नहीं थी। भारत सरकार के सूत्रों की ओर से भी इस बात की पुष्टि कर गई है। बता दें कि इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिश्केक में पाकिस्तान के पीएम से किसी भी तरह की मुलाकात नहीं थी। गुरुवार को डिनर के दौरान दोनों नेता एक ही मेज पर सिर्फ चार कुर्सियों के फासले पर बैठे थे।

लेकिन दोनों बीच ना मुलाकात हुई थी और ना ही दुआ सलाम। आज जब एससीओ से जुड़े देशों के नेता मंच पर फोटो के लिए पहुंचे तो इस दौरान भी दोनों नेताओं ने एक दूसरे को नजरअंदाज कर दिया। दरअसल प्रधानमंत्री मोदी ने एससीओ के मंच से स्पष्ट संकेत दिया कि जब तक पाकिस्तान आतंकवाद पर कोई ठोक कार्रवाई नहीं करता किसी भी तरह की बातचीत संभव नहीं है।

Loading...

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.