जिलाधिकारी की नयी पहल,जिला कारागार से रिहा बंदियों को बांटे पौधे

0
29
खबर-मनोज कुमार शिवहरे

उरई जालौन-आज जिला अधिकारी डॉ मन्नान अख्तर के नेतृत्व में एक नयी और अनोखी पहल की शुरुआत की गई बतया जा रहा . की उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ ने हर जिले में पेड़ पौधे को लगाने के लिये ज्यादा से ज्यादा अपील की है जिसका नेतृत्व जिले के जिला अधिकारी कर रहे ..


आज उसी क्रम में जिला कारागार में भी एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिस में जो बंदी अपने सज़ा काटने के बाद न्यायालय के आदेश पर रिहा किये जाते रोज के तरह हर एक दिन चार से सात लोगो की रिहाई होती है जिला कारागार से न्यायालय के आदेश अनुसार लिहजा उसी क्रम में आज जिला अधिकारी ने शाम को जिला कारागार जाकर उन लोगो से मुलाकात की और उनको एक एक पौधे दिए और उनको कहा कि इस पौधे को इतना बड़ा करो कि येह हर एक व्यक्ति को हवा और छाया दे सके इस को अपने घर मे लगाने का कष्ट करें और कोशिश करे की अपना जीवन एक पेड़ के तरह जिये ऐसे काम करो जो समाज के लिये अच्छे हो एक पेड़ की तरह बनने की कोशिश करो.

इस अवसर पर उन्होंने जेल अधीक्षक सीता राम शर्मा की भी तारीफ की और उनको और उनके पूरे टीम को बधाई देते हुए कहा लगातार जिला जेल में ऐसे अनेक कार्यक्रम में उनको आने का अवसर मिल रहा जिला जेल में लगातार कैदियों के लिये ऐसे अनेक कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा ..

जिलाधिकारी जालौन की नई पहल कारागार से रिहा बंदियों को पौधे वितरण करके उसकी देखरेख और उसको बड़ा करने की दी सलाह

Posted by News Kranti on Friday, 12 July 2019

Loading...