NEWS KRANTI
Latest hindi News Website

- Advertisement -

उरई:राजकीय इंटर कालेज में यूपी बोर्ड की परीक्षा में प्रथम स्थान हासिल करने वाले छात्र/छात्राओं को प्रधानाचार्य राजकुमार तिवारी ने बधाई देकर प्रोत्साहित किया

3

उरईराजकीय इंटर कालेज में यूपी बोर्ड की हाईस्कूल और इंटरमीडिएट परीक्षा में प्रथम स्थान हासिल करने वाले छात्रों के सम्मान में समारोह आयोजित कर उनके लिए मोटीवेशनल क्लास भी आयोजित की गई। प्रधानाचार्य राजकुमार तिवारी ने शानदार परीक्षा परिणाम के लिए छात्र/छात्राओं को बधाई देकर प्रोत्साहित किया।

- Advertisement -

इस अवसर पर उन्होंने बताया कि 25 मई को पुरातन छात्र परिषद के तत्वावधान में प्रथम श्रेणी हासिल करने वाले छात्रों का सम्मान होगा। जीआईसी के 80 प्रतिशत छात्रों ने इस बार प्रथम श्रेणी में परीक्षा उत्तीर्ण की है। जिनमें 42 प्रतिशत छात्र विशिष्ट स्थान हासिल करने में सफल हुए हैं।

जीआईसी में सर्वोच्च स्थान पर कौशल किशोर 80.1 प्रतिशत अंक लेकर रहे। द्वितीय स्थान विवेक कुमार को मिला जिन्होंने 79.7 और तृतीय दिनेश कुमार ने 71.9 प्रतिशत अंक हासिल किये हैं। प्रधानाचार्य ने आशा प्रकट की कि ये मेधावी छात्र आगे की कक्षाओं में भी इसी तरह बढ़त बनाते हुए विद्यालय और अपने अभिभावकों का नाम रोशन करेगें।

गत वर्ष जिलाधिकारी डॉ मन्नान अख्तर एवं जिलाविद्यालय निरीक्षक भगवत पटेल जी की प्रेरणा से राजकीय इंटर कॉलेज में पुरातन छात्र परिषद का गठन किया गया था पुरातन छात्रों के सहयोग से विद्यालय में ऑडिटोरियम हॉल, विद्यालय के चारो तरफ बाउंडरी वॉल , स्मार्ट क्लासेज बनाई गई,वाटर कूलर आरओ लगाया गया एवं विद्यालय की शैक्षिक गुणवत्ता को सुधारने के लिए निरंतर विशेष प्रयत्न किए जा रहे हैं।

Loading...

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.