मैडम तुषाद में पहुॅची ‘देशी गर्ल’

0
89

गुरुवार को अमेरिका के न्यूयार्क सिटी में स्थित मैडम तुषाद म्युजियम में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपने जलवे बिखेर रही मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के मोम के पुतले का आनवरण हुआ। देसी गर्ल प्रियंका ने अपने पुतले के साथ ब्लैक ड्रेस में तस्वीर का साझां सोशल साइटों पर किया। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर प्रियंका ने तस्वीर के साथ लिखा कि लंदन, सिडनी, ऑस्ट्रेलिया एशिया के कई देशों में मैडम तुषाद म्युजियम मे अभिनेत्री का पुतला रखा जाना है।

2016 मे हुए एमी अवार्ड शो के दौरान जो लाल रंग की ड्रेस प्रियंका ने पहनी थी वही ड्रेस उनके मोम के पुतले को भी पहनायी गई है और साथ ही पुतले को एक अंगूठी भी पहनायी गई है जो प्रियंका के पति सिंगर निक जोंनस ने उन्हे दी थी।

आपको बता दें कि अभी हाल ही में प्रियंका चोपड़ा और निक जोंनस ने शादी की है। प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक विडियो का साझां किया है जिसमे व स्टैच्यू बनाने वाले कलाकरो संग काम करते नजर आयी। वही मैडम तुषाद ने भी स्टैच्यू के दौरान विडियो का साझां किया। विडियो मे व कहती हैं कि यह बिल्कुल क्रेजी है। मुझे मेरे पुतले की भौंहें अत्यधिक पसंद आयी।

  • Sakshi Gupta

Loading...