मुंबई. जॉन अब्राहम की कमबैक फिल्म परमाणु पहले दिन उम्मीद के मुताबिक बिजनेस करने में कामयाब रही। हालांकि, विवादों के चलते फिल्म को मिले कम प्रमोशन और आईपीएल सेमीफाइनल के चलते नुकसान झेलना पड़ा। भारत में फिल्म 1935 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है। ये फिल्म 1998 में हुए पोखरण परमाणु टेस्ट पर आधारित हैं।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि परमाणु ने पहले दिन 4 करोड़ 82 लाख रुपए की कमाई की है। तरण ने अपने ट्वीट में लिखा- परमाणु को कम प्रमोशन और आईपीएल सेमी-फाइनल के चलते नुकसान झेलना पड़ा। हालांकि उन्होंने यह भी बताया कि शनिवार और रविवार को शानदार माउथ पब्लिसिटी फिल्म को वापस मुनाफा कमाने में मदद कर सकती है।  इससे पहले ट्रेड एनालिस्ट एनालिस्ट अक्षय राठी ने बताया था कि फिल्म वीकेंड तक लगभग 14 से 16 करोड़ तक की कमाई कर सकती है।

दर्शकों का मिला अच्छा रिस्पॉन्स
फिल्म को पहले दिन दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला। फिल्म देखने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स फिल्म पर अपनी प्रतिक्रिया दी।  भूपेंद्र नाम के यूजर ने क्लाइमैक्स की छोटी सी क्लिप शेयर की है जिसमें इंडियन आर्मी तिरंगे को सलामी दे रही है। उन्होंने लिखा- इस पल को खूब एंजॉय किया थिएटर के अंदर सभी ताली बजा रहे थे। फिल्म एनालिस्ट के मुताबिक- फिल्म का विषय सबसे अहम है। ऐसे सबजेक्ट पर बनी फिल्मों को जितना ज्यादा हो सके उतना देखना चाहिए।

इन फिल्मों से है टक्कर
फिल्म का मुकाबला राजी से है जो पिछले कई दिनों से बॉक्स ऑफिस में जमी हुई है। इसके अलावा अगले हफ्ते यानी 1 जून को फिल्म वीरे दी वेडिंग रिलीज होने वाली है। ऐसे में फिल्म के लिए पहला हफ्ता काफी अहम होने वाला है। लगातार विवादों के चलते मेकर्स को प्रमोशन का ज्यादा मौका नहीं मिला। इसका सीधा असर फिल्म के ऑक्यूपेंसी रेट पर पड़ा है।