कानपुर। सेल्स टैक्स बार एसोसिएशन और जीएसटी बेंच अधिकारियों के मध्य ग्रीन पार्क में खेले गये टी-20 मैच में जीएसटी अधिकारियों ने बार एसोसिएशन को 4 विकेट से मात देते हुए मैच मे शानदार जीत हासिल की।
बार की आरे से कप्तान देवेन्द्र डैंग ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया। पहले बल्लेेबाजी करते हुए बार ने निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 136 रन बनाये। जिसे बेंच ने आसानी से 17.2 ओवर में 6 विकेट खोकर हासिल कर लिया।


बार की ओर से माधव बरतिया (58) रणजीत सिंह (25) ने सर्वाधिक योगदान दिया। बेंच की ओर से बेहतरीन बॉलिंग का प्रदर्शन करते हुए अंकुर श्रीवास्तव एवं अतुल कुमार ने एक – एक विकेट हासिल किये।
लक्ष्य का पीछा करने उतरी बेंच की टीम ने शुुरूआत से ही आक्रामक बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट के नुकसान पर 17. 2 ओवर में 142 रन बनाकर मैच में जीत हासिल की। बेंच की ओर से अभिषेक मालवीय ने सर्वाधिक 57 रन नॉट आउट बनाएं। इसके अतिरिक्त अखिलेश वर्मा ने 28 एवं अतुल कुमार ने भी 28 रनों का योगदान दिया।

अभिषेक मालवीय बनें मैन आॅफ द मैच
बेंच की ओर से 57 रनों की तुफानी पारी खेलने वाले अभिषेक मालवीय को मैन आॅफ द मैच से सम्मानित किया गया। इसके साथ ही बार की तरफ से माधव को बेस्ट बैंटिग का पुरस्कार दिया गया। इस मौके पर शशिकांत खांडेकर को क्रिकेट में उनके योगदान के लिए लाइफ टाइम एचीवमेंट एवार्ड से सम्मानित किया गया।

तिरंगे गुब्बारों से हुए शुभारंभ
बार व बेंच के बीच पहली बार खेले जा रहे मुकाबले में मुख्य अतिथि एडिशनल कमिश्नर ग्रेड-1 पी के मिश्रा ने तिरंगे गुब्बारे छोडकर मैच का शुभारंभ किया। साथ ही डिप्टी कमिश्नर आशीष रंजन , विवेकानंद शुक्ला बेंच के खेल मंत्री सचिन गुप्ता, आलोक तिवारी, कुलदीप नारायण बाजपेई संघ अध्यक्ष ए के निगम मौजूद रहे।