देश में सस्ते हवाई सफर कराने वाली कंपनी एक बड़ा ऑफर लाई है. कंपनी ने सोमवार को विभिन्न रूटों में विशेष किराए की घोषणा की, जिसके तहत हवाई टिकट सभी करों समेत 1,218 रुपए की कीमत से शुरू होती है.

इतना ही नहीं अगर आप गोएयर ऐप का इस्तेमाल कर टिकट बुक करते हैं तो 10 फीसदी की अतिरिक्त छूट मिलेगी. इसके लिए टिकट बुक करते समय आपको प्रोमो कोड GOAPP10 लगाना होगा.

कंपनी के मुताबिक, यह विशेष किराया 2018 में 10 जनवरी से लेकर 31 मार्च के बीच यात्रा करने के लिए है और विशेष किराए वाली टिकटों की बिक्री उपलब्धता के आधार पर 12 दिसंबर से 15 दिसंबर तक की जाएगी. इस ऑफर के तहत बुक कराए गए टिकट में टैक्स भी शामिल है.

गो एयर ने चुनिंदा रूट्स पर इस फेस्टिव ऑफर की पेशकश की है. टिकटों की शुरुआती कीमत 1218 रुपए हैं. अगर आप अहमदाबाद से मुंबई के बीच हवाई सफर करते हैं तो आपको मात्र 1218 रुपए की टिकट लेनी होगी. इसी ऑफर के तहत दिल्ली से पटना का किराया 2,238 रुपए है.

गौरतलब है कि भारत के घरेलू हवाई यात्रियों ने फेस्टिवल सीजन में नया रिकॉर्ड बना दिया है. डीजीसीए के मुताबिक, अक्टूबर में 1.04 करोड़ लोगों ने देश में कहीं आने-जाने के लिए विमानों का उपयोग किया.