बेंगलुरु में एक बार फिर ओला कैब ड्राइवर के महिला से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि ओला ड्राइवर ने चाइल्ड लॉक एक्टिवेट करके महिला को बंधक बनाने की कोशिश की थी.

ड्राइवर के खिलाफ यह शिकायत मिलने के बाद उसे निलंबित कर दिया गया है. एक खबर के मुताबिक रविवार को 23 साल की लड़की को ओला कैब ड्राइवर ने बंधक बना लिया और छेड़छाड़ करने लगा. ़ड्राइवर ने चाइल्ड लॉक एक्टिवेट कर दिया था, जिससे महिला कार से बाहर नहीं निकल पा रही थी. ड्राइवर ने महिला को चुप रहने की धमकी भी दी और कहा कि कंपनी इन शिकायतों पर ध्यान नहीं देगी.

इस घटना के बाद ओला प्रवक्ता ने इस मामले पर अफसोस जताया है. प्रवक्ता ने ट्वीट कर कहा,’ ग्राहक के इस दुर्भाग्यपूर्ण अनुभव पर हमें अफसोस है. ऐसी घटनाओं को हम बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करेंगे. शिकायत मिलने पर तत्काल कार्रवाई के रूप में ड्राइवर को निलंबित कर दिया गया है.’

ओला प्रवक्ता ने कहा हमने कस्टमर को शिकायत दर्ज कराने के लिए कहा है. हम इस मामले की कार्रवाई में अपना पूरा समर्थन देंगे.

ओला कैब ड्राइवरों द्वारा महिला से छेड़छाड़ का ये पहला मामला नहीं था. इससे पहले कई बार छेड़छाड़ के ऐसे सामने आते रहे हैं. इसी साल सितंबर में हैदराबाद में एक ओला कैब ड्राइवर ने 25 साल की लड़की के साथ छेड़छाड़ की थी. इस घटना के बाद उस ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया था.