सौदर्या की शादी में लगा सितारों का मेला

0
83

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी सौंदर्या ने सोमवार को एक्टर विशगन वनांगामुदी संग शादी रचाई। शादी मे तमिल फ़िल्म के कई कलाकार व राज्य की बड़ी राजनीति हस्तियों ने भी विवाह समारोह मे शिरकत की। सौंदर्या के विवाह समारोह में तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ई पलानीस्वामी व साउथ फैमस एक्टर व डाइरेक्टर कमल हसन ने भी शिरकत की। अभिनेत्री अदिति राव हैदरी ,एंड्रिया जेरेमिया व अभिनेता मोहन बाबू, विष्णु मांचू, विक्रम प्रभु संग फ़िल्म निर्माता पी वासु, केएस रविकुमार भी शामिल हुए। आपको बता दें कि 12 फरवरी को रजनीकांत एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी भी देगे।

बेटी के संगीत पर झूम के नाचे रजनीकांत

10 फरवरी संगीत व मेहंदी की रात को अपने फ़ैमिली मेंबर्स संग रजनीकांत भी अपने सभी हिट साॅन्ग पर खूब थिरकते हुए नजर आए। संगीत समारोह से जुड़ी विडियो सोशल साइट पर वायरल हो रही है। जिसमे रजनीकांत डांस करते दिख रहे हैं।

सौंदर्या की पहली शादी सन् 2010 मे उद्योगपती अश्विन राजकुमार से की थी। अश्विन व सौंदर्या का एक बेटा वेद भी है। शादी के 6 साल बाद ही सौंदर्या ने अश्विन के साथ अपने शादीशुदा जिंदगी ठीक ना चलने की खबर सोशल साइट पर शेयर की। अपने ट्वीटर अकाउंट पर उन्होने लिखा कि उनकी शादी से जुड़ी जो भी खबर आ रही है व सही है। हम एक साल से अलग है और तलाक की बात चल रही है। मेरा आप सभी से निवेदन है मेरी फ़ैमिली की प्राइवेसी का सम्मान करे। जिसके बाद सौंदर्या और अश्विन ने चेन्नई के फ़ैमिली कोर्ट से तलाक ले लिया।

  • Sakshi Gupta
Loading...