लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से आज उनके सरकारी आवास पर फिल्म अभिनेता संजय दत्त ने शिष्टाचार भेंट की। इस दौरान मुख्यमंत्री ने संजय दत्त को केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार के चार साल के कामकाज से सम्बन्धित बुकलेट भेंट की। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बताया कि पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने संपर्क फॉर समर्थन की शुरुआत मुम्बई से की थी। इसी कड़ी में उनकी आज चर्चित फिल्म अभिनेता संजय दत्त से मुलाकात हुई और उन्होंने केन्द्र सरकार के चार साल के कामकाज से सम्बन्धित बुकलेट अभिनेता को भेंट की और उनसे समर्थन मांगा। .

इस मुलाकात के दौरान दोनों के बीच मोदी सरकार द्वारा किए गए जनउपयोगी कार्यों पर चर्चा भी हुई। संपर्क फॉर समर्थन के जरिए भाजपा नरेन्द्र मोदी सरकार के चार साल के कार्यकाल के दौरान लिये गए जनकल्याण कारी फैसलों को लोगों तक पहुंचा रही है। इसके तहत पार्टी के नेता चर्चित हस्तियों से मुलाकात कर रहे हैं, जिससे 2019 के लोकसभा चुनाव में पार्टी को उनका समर्थन मिल सके। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी संजय दत्त को केन्द्र सरकार की उपलब्धियों की जानकारी देते हुए इस अभियान का शुभारम्भ किया है। संजय दत्त इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘प्रस्थानम’ की शूटिंग के सिलसिले में लखनऊ आए हुए हैं।

फिल्म की शूटिंग बाराबंकी में चल रही है, जिसमें मनीषा कोइराला उनकी पत्नी की भूमिका में दिखाई देंगी। इसके अलावा जैकी श्रॉफ और चंकी पांडे भी फिल्म में महत्वपूर्ण किरदारों में दिखायी देंगे।