लखनऊ के गोमती नगर में मेयो हॉस्पिटल के पीछे पुलिस ने छापा मरकर सेक्स रैकेट पकड़ा

0
60

लखनऊ-कुछ दिन पहले होटल में चल सेक्स रैकेट पकड़ा गया था। शुक्रवार को भी ऐसा ही एक सेक्स रैकेट पकड़ा गया। गोमतीनगर इलाके में मेयो हॉस्पिटल के पीछे चल रहा सेक्स रैकेट पकड़ा गया है। बताया गया कि पुलिस ने छापा मारकर कई लोगों को रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। इससे पहले हुसैनगंज पुलिस ने मंगलवार को उदयगंज स्थित स्नो व्हाइट होटल पर छापा मारकर सेक्स रैकेट चला रहे दंपती समेत नौ लोगों को गिरफ्तार किया था। इनमें दो कॉल गर्ल शामिल थी। दंपती ने सेक्स रैकेट चलाने को होटल लीज पर ले रखा था। कॉल गर्ल व ग्राहक के बीच नोकझोंक होते देख एक चाय विक्रेता ने पुलिस को फोन किया। संचालिका व दो कॉल गर्ल अलग-अलग कमरों में ग्राहकों के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ी गईं।

पुलिस के अनुसार मौके से पकड़े गए पान दरीबा निवासी अशरफ अली उर्फ मिथुन ने बताया कि मालिक से 2 मंजिल लीज पर लेकर होटल चला रहा था। काफी समय से होटल के नाम पर सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था। मौके से पकड़े गए लोगों में नाका निवासी रजत शर्मा, हुसैनगंज निवासी सुनील कुमार गुप्ता, उन्नाव निवासी मुकुल कुमार शुक्ला, ग्वारी गांव निवासी लाल बिहारी गुप्ता और नाका निवासी विक्की कनौजिया शामिल हैं।

 

वॉट्सऐप पर भेजते थे लड़कियों की फोटो
गिरोह के सरगना मिथुन ने बताया कि ग्राहकों के वॉट्सऐप नंबर पर लड़कियों की फोटो भेजी जाती थी। सौदा तय होने के बाद होटल में बुलाया जाता था। सरगना के अनुसार पंजाब, दिल्ली, लुधियाना के साथ ही विदेशों से भी कॉन्ट्रेक्ट पर लड़कियां आती थीं।

Loading...