मिस वर्ल्ड का खिताब जीत चुकीं सोनीपत की रहने वाली मानुषी छिल्लर ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की. मिस वर्ल्ड का खिताब जीतकर आने के बाद प्रधानमंत्री से उनकी ये पहली मुलाकात है.

मानुषी के ड्रेसिंग सेंस के सभी कायल हैं. मोदी से मिलने के दरम्यान उन्होंने सफेद रंग की कुर्ती और चूड़ीदार पायजामा पहन रखा था.

मोदी से मिलने से पहले मानुषी ने अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट करते हुए लिखा था कि, ‘मैं भारत के प्रधानमंत्री से मिलने के लिए बहुत ही एक्साइटेड हूं. ये मेरे लिए बहुत ही ज्यादा मोटिवेशनल है कि मैं उस इंसान से मिल रही हूं जिनके बारे में मैं सोचा करती थी.’

आपको बता दें कि मानुषी ने 17 सालों बाद भारत के लिए ये खिताब जीता है. इससे पहले साल 2000 में युक्ता मुखी ने मिस वर्ल्ड का खिताब भारत की झोली में ला गिराया था. मानुषी को मिलाकर अब तक 6 भारतीय महिलाओं ने ये कारनामा कर दिखाया है. साल 1966 में पहली बार भारत के लिए रीता फारिया ने मिस वर्ल्ड का खिताब जीता था.

मानुषी के बॉलीवुड में एंट्री को लेकर भी गहमागहमी चल रही है. हालांकि मानुषी खुद अभी इस बारे में कुछ नहीं कहना चाहतीं. उनसे पूछे गए सवाल के मुताबिक अगर वो किसी हीरो के साथ काम करना चाहें तो वो कौन होगा? तो उन्होंने आमिर खान का नाम लिया था. इसी बीच ये भी खबरें आ रही थीं कि सलमान खान ने मानुषी को बॉलीवुड में लॉन्च करने की इच्छा जाहिर की है.