बॉलीवुड ने भी दिया वीरों को श्रद्धांजलि

0
169

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के शहीद हुए 44 जवान के गुनहगारों को लेकर जहां देशभर में गुस्से का ज्वालामुखी फूट रहा है तो देश के वीरो की शहादत को लेकर कैंडल जलाकर उन्हे श्रद्धांजलि देते हुए लोगो की आंखे नम हो गयी।चाहे देश का आम नागरिक हो, या कोई राजनीति पार्टी या फिर सेलिब्रिटी सभी के अन्दर अपने वीरों की शहादत को लेकर गम व गुस्से का उबाल है। हमारे बॉलीवुड के स्टार्स ने भी जमकर इस हमले की निन्दा की व जवानो के परिवार को लेकर सांत्वना प्रकट की।

सलमान खान, शाहरुख,  बॉलीवुड में अभी कदम रखने वाली जानह्वी कपूर, सारा अली खान सभी ने सोशल साइट पर खूब जमकर अपना रोष प्रकट किया है। जाह्नवी कपूर ने इस हादसे के बाद कहा है कि- ‘पुलवामा आतंकी हमले के शहीद और बहादुर जवानों के परिवारों के लिए प्रार्थना करती हूं। यह एक अमानवीय, कायराना, क्रूर और अन्याय से भरा कृत्य है।

वही अमिताभ बच्चन की बंहू ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी मध्य प्रदेश के इंदौर के एक निजी विश्विद्यालय में आयोजित कॉन्फ्रेंस मे पहुंचकर। जम्मू कश्मीर के पुलवामा कयराना आतंकी हमले में शहीद हुए हमारे देश के वीर जवानों को अपने हाथो मे कैंडल लेकर व मौन में शामिल होकर उनको श्रद्धांजलि अर्पित करके दुख जताया।

  • Sakshi Gupta
Loading...