नई दिल्ली/टीम डिजिटल। केंद्र की मोदी सरकार में मंत्री और भाजपा सांसद बाबुल सुप्रियो और बॉलीवुड अभिनेता प्रकाश राज के बीच आज न्यूज चैनल इंडिया टुडे के एक कार्यक्रम में जबर्दस्त बहस देखने को मिली। कर्नाटक चुनाव को लेकर जहां बाबुल हिंदुत्व को लेकर कांग्रेस को लपटते नजर आए, वहीं उनके निशाने पर भाजपा की बखियां उधेड़ने वाले प्रकाश राज भी रहे।

वैसे तो कार्यक्रम के पैनल में कांग्रेस प्रवक्ता खुशबू सुंदर और कर्नाटक भाजपा की प्रवक्ता मालविका अविनाश भी थीं, लेकिन प्रकाश राज और बबुल सुप्रियो के बीच टकराव देखने लायक थी। प्रकाश राज ने हिंदुत्व और संस्कृति को लेकर भाजपा पर जमकर कटाक्ष किए और कर्नाटक में भाजपा की सियासत को बेअसर और विफल करार दिया।

वहीं, बाबुल सुप्रियो और मालविका अविनाश ने प्रकाश राज को हर तरीके से घेरने की कोशिश की, लेकिन अभिनेता के छोटे और सटीक जबाव के आगे दोनों निशब्द होते नजर आए। प्रकाश राज के हर जबाव पर ऑडियंस की जमकर तालियां मिल रही थीं। ऐसे में भाजपा के दोनों नेता असहज भी होते नजर आए।

कार्यक्रम को आखिर में बाबुल सु्प्रियो ने एक गाना गाकर मामले को मनोरंजक मोड़ देने की कोशिश की, लेकिन उनका ये पासा भी उनको ही भारी पड़ गया। दरअसल, बाबुल ने फिल्मी सॉन्ग ‘राम का नाम बदनाम ना करो…’ गाया था। लेकिन, इसके उत्तर में प्रकाश राज ने कहा कि यह गाना आपको भाजपा की बैठक में सुनने की जरुरत है।