पीएम मोदी : कांग्रेस ने देश की सुरक्षा की अनदेखी की

0
61
Tiruppur: Prime Minister Narendra Modi addresses a BJP rally in Tiruppur, Tamil Nadu, Sunday, Feb. 10, 2019. (PTI Photo/R Senthil Kumar) (PTI2_10_2019_000131A)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  ने रविवार को कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि उसने अपने शासनकाल में देश की सुरक्षा की अनदेखी की। पीएम मोदी ने आरोप लगाया कि रक्षा क्षेत्र में हुए कई घोटालों से कांग्रेस का नाम जुड़ा रहा है। पेरूमनल्लूर में भाजपा की एक रैली को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा, ‘समुद्र से लेकर आकाश तक…रक्षा से संबंधित कई घोटालों से कांग्रेस का नाम जुड़ा रहा है और इस प्रक्रिया में पार्टी ने अपने शासन के कई वर्षों तक रक्षा क्षेत्र का आधुनिकीकरण नहीं होने दिया।

बीजेपी की अगुवाई वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) की कार्य संस्कृति को पिछली सरकारों की कार्य संस्कृति से अलग करार देते हुए उन्होंने कहा, ”जिन्हें वर्षों तक देश पर राज करने का मौका मिला, उन्होंने भारत के रक्षा क्षेत्र की चिंता नहीं की। उनके लिए यह क्षेत्र सिर्फ सौदों की दलाली और अपने चुनिंदा दोस्तों की मदद करने के लिए था।

https://twitter.com/narendramodi/status/1094605764663095297

पीएम मोदी ने कहा कि राष्ट्रीय सुरक्षा को लेकर एनडीए सरकार का रुख अलग है और रक्षा उत्पादन एवं यह सुनिश्चित करने में आत्मनिर्भर बनना देश का सपना है कि ‘हमारे सुरक्षा बलों के पास देश को सुरक्षित रखने के लिए जरूरी हर सामर्थ्य हो।’  उन्होंने दो रक्षा गलियारों के निर्माण के फैसले का भी जिक्र किया, जिनमें एक तमिलनाडु में है। प्रधानमंत्री ने कहा कि राज्य में गलियारा बनने से उद्योग एवं निवेश के विकल्प आएंगे और राज्य के युवाओं के लिए अवसर पैदा होंगे

Loading...