कुलभूषण जाधव की पत्नी के जूते वापस नहीं करने के मुद्दे में दिल्ली बीजेपी प्रवक्ता तेजिंदर बग्गा भी कूद गए हैं. बग्गा ने भारत में पाकिस्तान हाई कमिश्नर के लिए चप्पल ऑर्डर की है. बग्गा विरोध जताने के अलग-अलग तरीकों के लिए जाने जाते हैं. इस बार भी उन्होंने विरोध जताने का सबसे अलग तरीका अपनाया है.

बग्गा ने ट्वीट किया ‘पाकिस्तान हमारी चप्पल चाहता है, इन्हें चप्पल देते हैं. मैंने चप्पल ऑर्डर कर दी है और इसे पाकिस्तान हाई कमिशन के लिए भेज दिया है. मैं हर किसी से पाकिस्तान के लिए 1 जोड़ी चप्पल भेंट करने की अपील करता हूं. ऑर्डर करने के बाद अपना स्क्रीनशॉट ट्विटर पर पोस्ट करें.’

इससे पहले भी तेजिंदर बग्गा ने सुप्रीम कोर्ट द्वारा पटाखे जलाने पर रोक का विरोध किया था. उन्होंने बच्चों को पटाखे बांटते हुए अपना वीडियो भी ट्विटर पर डाला था. एक बार फिर बग्गा ने विरोध जताने का सबसे अलग तरीका अपनाया है.

बग्गा का साथ देने लोग आगे भी आए हैं. भाव्या शर्मा नामक ट्विटर यूजर ने भी चप्पल का जोड़ा पाकिस्तान हाईकमिश्नर के लिए ऑर्डर किया है. इसे बग्गा ने रीट्वीट भी किया है.

बग्गा ने दावा किया है कि करीब 100 लोगों ने पाकिस्तान हाई कमिश्नर को चप्पल भेंट की है. यह ऑर्डर पिछले तीन घंटों में किए गए हैं. सोमवार को कुलभूषण जाधव से मिलने पाकिस्तान पहुंची उनकी पत्नी और मां के गहने और जूते पाकिस्तान ने उतरवा लिए थे. मुलाकात के बाद उन्हें उनके गहने तो वापस कर दिए, लेकिन जूते वापस नहीं किए थे. इस पर सफाई देते हुए पाकिस्तान ने कहा था कि पत्नी के जूतों में संदिग्ध वस्तु मिली है. पाकिस्तान ने जूतों में कैमरा होने की भी बात कही थी. इसके बाद ट्विटर पर #ChappalChorPakistan ट्रेंड करने लगा था.