पहली बार एयर स्ट्राइक पर बोले अमित शाह

0
112

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने रविवार को कहा कि पाकिस्तान में 26 फरवरी को हुई एयर स्ट्राइक में 250 से ज्यादा आतंकी मारे गए। उन्होंने कहा, ‘उरी हमले के बाद सेना ने सर्जिकल स्ट्राइक की। 13 दिन बाद ही मोदी सरकार ने एयर स्ट्राइक करवा दी औऱ 250 से भी ज्यादा आतंकियों को मार गिराया वो भी बिना किसी नुकसान उठाए।’ गौरतलब है कि वायुसेना ने एयर स्ट्राइक के बाद की गई अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में एयर स्ट्राइक में मारे गए आतंकियों की संख्या नहीं बताई थी।
एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, ‘जब विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान पकड़े गए तो विपक्ष फिर शुरू हो गया। लेकिन मोदी सरकार का ऐसा असर था कि दुनिया में पहली बार किसी युद्ध-बंदी को इतनी जल्दी छोड़ा गया हो। अमेरिका और इजरायल के अलावा भारत एकमात्र देश है जिसने अपने सैन्य बलों पर हमले का बदला लिया है।’

अहमदाबाद में उन्होंने कहा, ‘जब भारतीय वायुसेना ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके तथ्य सामने रख दिए फिर भी अगर हम भारत के नागरिक होने के नाते भरोसा नहीं कर सकते तो हमें शर्म आनी चाहिए। जो सबूत मांग रहे हैं वो पाकिस्तान की मदद कर रहे हैं। जब हम विपक्ष में थे तब हम राष्ट्रीय सुरक्षा के मुद्दों पर सरकार के साथ खड़े होते थे। आप राजनीति में इतना गिर गए कि आपने भारतीय सुरक्षा बलों पर ही सवाल उठा दिए।

Loading...