डॉक्टर ने युवती से शादी का झांसा देकर फिर बनाये शारीरिक सम्बन्ध,अब कहानी में आया नया मोड़

0
62

हमीरपुर की राठ कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती ने सैफई में तैनात डॉक्टर पर शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण का आरोप लगाया है। साथ ही डॉक्टर पर दूसरी जगह शादी रचाने की बात कही है। प्यार में धोखा खाई युवती ने डॉक्टर के खिलाफ दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराई है।
युवती ने बताया कि नगर के ही चरखारी रोड निवासी डॉक्टर से पिछले 4 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा है। वह सैफई में सरकारी अस्पताल में डाक्टर है। आरोप लगाया कि डाक्टर उसे शादी का
प्रेमी की बेवफाई से आहत युवती ने कोतवाली में शादी रुकवाने की गुहार लगाई जून 2018 में किसी अज्ञात व्यक्ति ने उसे फोन पर डाक्टर द्वारा दूसरी जगह शादी करने की जानकारी दी। उलाहना देने पर डाक्टर ने पहले तो उससे शादी करने से साफ इनकार कर दिया। बाद में अपनी सगाई तोड़ कर उसी से शादी करने का वादा किया था।

उसने बताया कि वह डॉक्टर की बातों में आ गई। लेकिन डॉक्टर ने अपना रिश्ता नहीं तोड़ा है। बताया कि 23 मई को डॉक्टर उसे धोखा देते हुए अपनी शादी रचाने जा रहा है। प्रेमी की बेवफाई से आहत युवती ने कोतवाली में शादी रुकवाने की गुहार लगाई है। कोतवाल मनोज शुक्ला ने बताया कि युवती की तहरीर पर डॉक्टर के खिलाफ दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

Loading...