जालौन:घरेलू कलह से परेशान महिला ने 3साल की बच्ची के साथ लगाई आग

0
36
डेमो तस्वीर

जालौन-कदौरा थाना क्षेत्र में एक महिला ने गृह कलेश से तंग आकर अपनी 3 साल की बच्ची के साथ खुद को आग के हवाले कर लिया | माहिला की चखे सुनकर जब पति उसे बचने पंहुचा तो वह भी झुलस गया| चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोस के लोग पहुंचे पड़ोसियों ने तीनों की आग बुझाकर उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कदौरा पहुंचाया। जहां से उनकी गंभीर हालत देखते हुए चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। परिजनों ने बताया कि शंकर मजदूरी करता था। उसका चार वर्ष पूर्व उपासना से विवाह हुआ था।

खर्चे पूरे न होने के चलते पति पत्नी में अक्सर झगड़ा होता था। जिसके चलते दोनों में कई बार मारपीट तक हो चुकी है। जिसकी शिकायत पति पत्नी पहले भी कई बार थाने में कर चुके हैं। गुरुवार को भी घर खर्च को लेकर दोनों में झगड़ा हुआ था। इस बाबत थाना प्रभारी का कहना है कि अभी तक थाने में कोई तहरीर नहीं दी गई। घायलों का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है। तहरीर मिलती है तो जांचकर कार्रवाई की जाएगी।

थानाध्यक्ष कामता प्रसाद का कहना है अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। कदौरा थाना क्षेत्र के मरगांया निवासी शंकर माली की पत्नी उपासना (30) ने गुरुवार की देर रात गृहकलह के चलते अपनी तीन वर्षीय मासूम बच्ची बेबी को गोद में लेकर केरोसिन डालकर आग लगा ली। महिला व बच्ची की चीख पुकार सुनकर बचाने आए पति शंकर को भी पत्नी ने अपनी चपेट में ले लिया।

Loading...