कुंभ में लगा ‘शाह’ स्नान

0
170

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने बुधवार को प्रमुख संतों और अखाड़ों के प्रतिनिधियों के साथ संगम में शाही स्नान किया। स्नान के बाद गंगा पूजा और आरती भी की। शाह ने गंगा मां से 2019 लोकसभा चुनाव में पार्टी की जीत की कामना की। बाद में संतों व अखाड़ों से मिलकर राम मंदिर समेत अन्य मुद्दों पर चर्चा की और चुनाव में पार्टी के लिए समर्थन भी मांगा। 

संगम नोज पर शाह के साथ जूनापीठाधीश्वर आचार्य महामंडलेश्वर स्वामी अवधेशानंद गिरि, योगगुरु बाबा रामदेव, स्वामी चिदानंद मुनि, सुप्रीम कोर्ट में राम मंदिर के पक्षकार धर्मदास, अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष नरेन्द्र गिरि, महामंत्री हरि गिरि, यमुना पुरी, कैलाशानंद, प्रेम गिरि समेत अन्य संतों ने डुबकी लगाई और भाजपा को चुनाव केलिए आशीर्वाद दिया।

 

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेन्द्रनाथ पांडेय समेत अन्य पार्टी नेताओं ने भी त्रिवेणी स्नान किया। शाह ने गंगा का दुग्धाभिषेक भी किया। स्नान के बाद सभी संतों व नेताओं ने अवधेशानंद गिरि के सेक्टर 14 स्थित शिविर में भोजन प्रसाद ग्रहण किया।

Loading...