कानपुर: आखिर कब तक बर्बाद होगी जिंदगी,साकेत नगर में पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

0
61

कानपुरबैसे तो जिस्मफरोसी का जाल कई शहरो में फैला हुआ है | ना जाने कितनी जिंदगियां ना चाहते हुए भी इस जाल में फस कर बर्बाद हो जाती है | चाहे बो मैट्रो सिटी हो या महानगर  लगभग सभी जगह यह  गोरखधन्दा चोरी छिपे चल रहा है | पुलिस को भनक लग जाये तो कई जिन्दगिया बर्बाद होने से बच जाती है|  लेकिन कई जगह ऐसी भी है जहा यह गोरखधन्दा चोरी छिपे चल रहा है | कल ऐसी ही मिली सूचना पर कानपुर की किदवई नगर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी  |

बता दे कि

उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले के दक्षिण के किदवई नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत साकेत नगर के टेलीफोन एक्सचेंज के पास गुप्त रूप से निजी मकान में सेक्स रैकेट का किदवई नगर पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। इसमें 4युवतियों  संग 3 युवकों को गिरफ्तार किया है। थाना किदवई नगर इंस्पेक्टर कुंज बिहारी मिश्रा ने बताया साकेत नगर टेलीफोन एक्सचेंज के निकट एक मकान में गुप्त रूप से सेक्स रैकेट संचालित किया जा रहा था कई दिनों से सूचना मिल रही थी। सूचना के आधार पर रेकी की जा रही थी सूचना कंफर्म होने पर मकान में छापा मारा गया जहां रंगे हाथ 4 युवतियों संघ 3 युवकों को रंगरेलियां मनाते हुए गिरफ्तार कर लिया गया। जिस मकान में जिस्मफरोशी का धंधा संचालित हो रहा था उस मकान मालिक ने पल्ला झाड़ने का प्रयास किया। किदवई नगर इंस्पेक्टर कुंज बिहारी मिश्रा ने बताया घटनास्थल पर  आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुई। मौके पर फॉरेंसिक टीम भी मौजूद थी।

5 दिन पहले ही शुरू हुआ था क्षेत्र में जिस्मफरोशी का धंधा

 साकेत नगर में जिस्मफरोशी का धंधा शुरू हुए पांच-छह दिन ही हुए थे परंतु किदवई नगर पुलिस ने शहर में कार्य करते हुए समाज में हो रहे घटिया काम पर न केवल लगाम लगाई बल्कि इस दलदल से कई मासूमों की जिंदगी को तबाह होने से भी बचाया।

By-Mohit Kesarwani

 

Loading...