एयरटेल ने पेश किये नये कांबो रिचार्ज पैक

0
254
bharti airtel office vasant kunj ;10/08/2012;new delhi;photo:pradeep gaur/mint

भारत के अग्रणी मोबाईल ऑपरेटर, भारती एयरटेल (एयरटेल) ने आज सुविधाजनक कॉम्बो रिचार्ज पैक की नई श्रृंखला लांच की, जिसका उद्देश्य यूपी पूर्व के प्रीपेड प्रस्तुतियों को और भी सरल बनाना है। अब ग्राहकों को डेटा, टॉक टाईम, टैरिफ एवं वैधता एक साथ एक पैक में किफायती मूल्यों में मिल सकेंगे। यह नई कॉम्बो पैक श्रृंखला ग्राहकों की विस्तृत जरूरतों के अनुरूप 35रु., 65रु., 95रु., 145रु. और 245रु. का सर्वाधिक लोकप्रिय रिचार्ज मूल्य पेश करती है। नए पैक ग्राहकों से मिली विस्तृत प्रतिक्रिया और शोध के बाद डिजाईन किए गए हैं, ग्राहकों ने अलग अलग रिचार्ज की जगह एक ही रिचार्ज में टॉक टाईम, टैरिफ और डेटा की जरूरत प्रदर्शित की थी।

इस लांच के बारे में शैलेन्द्र सिंह, सीओओ – उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड, भारती एयरटेल ने कहा, ‘‘हम निरंतर अपने ग्राहकों को सुन रहे हैं और उनके अनुभव में सुधार करने के लिए कार्य कर रहे हैं। ये क्रांतिकारी प्रीपेड पैक ग्राहकों का अनुभव सरल बनाने और उन्हें फायदा पहुंचाने के लिए डिजाईन किए गए हैं। इनके द्वारा ग्राहकों को भारत के सर्वश्रेष्ठ मोबाईल नेटवर्क पर विश्वस्तरीय सेवाएं मिल सकेंगी।’’

यह नई कॉम्बो पैक श्रृंखला एयरटेल के अनलिमिटेड बंडल्ड रिचार्ज पैक्स को मजबूत करेगी, जो अनलिमिटेड कॉलिंग, मुफ्त नेशनल रोमिंग, एसएमएस एवं डेटा के अत्यधिक लाभ देते हैं। ये अनलिमिटेड बंडल्ड पैक शानदार फायदा प्रदान करते हैं और भारत के सबसे तेज मोबाईल नेटवर्क पर संपूर्ण स्मार्टफोन अनुभव के लिए डिजाईन किए गए हैं। उद्योग में नई पहल करते हुए एयरटेल ने हाल ही में भारत में प्रीपेड ग्राहकों के लिए किफायती इंटरनेशनल रोमिंग वॉइस पैक, ‘फॉरेन पास’ लांच किए।

Loading...