एयरटेल के ग्राहकों के लिए विशिष्ट सेवाएं और एक्सक्लुसिव अनुभव

0
39

कानपुर : भारत के अग्रणी टेलीकम्युनिकेशंस सर्विसेस प्रदाता, भारती एयरटेल (‘‘एयरटेल’’) ने आज अपना फ्लैगशिप कस्टमर प्रोग्राम-‘‘एयरटेलथैंक्स’’ लाॅन्च किया। गुणवत्तायुक्त ग्राहक बनाने की एयरटेल की रणनीति को जारी रखते हुए यह नया इन्हेंस्ड प्रोग्राम एक्सक्लुसिव रिवार्ड प्रदान करने के लिए डिज़ाईन किया गया है।

यह नया प्रोग्राम सिल्वर, गोल्ड और प्लेटिनम की तीन श्रेणियों में विभाजित है। हर श्रेणी यूज़र्स को बिल्कुल नए फायदे प्रदान करती है। ये फायदे पार्टनरशिप्स द्वारा दिए जाते हैं, जो प्रीमियम कंटेंट ब्रांडों, जैसे अमेज़न प्राईम, नेटफ्लिक्स एवं ज़ी5 आदि से लेकर विंक म्यूज़िक, डिवाईस ब्रांड्स आदि तक विस्तृत हैं।

सिल्वर की श्रेणी बेसिक कंटेंट के लिए है, जिसमें एयरटेल टीवी, विंक शामिल हैं। गोल्ड में ग्राहकों को कई अतिरिक्त टेलीकाॅम फायदे एवं प्रीमियम कंटेंट और फाईनेंशियल सेवाओं पर शानदार वैल्यू एक्सेस मिलती है। प्लेटिनम में हम एयरटेल, प्रीमियम कंटेंट, ई-बुक्स, डिवाईस प्रोटेक्शन से वीआईपी सेवाएं तथा ईवेंट एवं सेल्स की प्रायरिटी एक्सेस और एक्सक्लुसिव इन्वाईट प्रदान करते हैं।

भारती एयरटेल के चीफ प्रोडक्ट आॅफिसर, आदर्श नायर ने कहा, ‘‘एयरटेलथैंक्स एक महत्वाकांक्षी प्रोग्राम है, जो गहन टेक्नाॅलाॅजी एवं अतुलनीय पार्टनरशिप्स पर निर्मित है। लेटेस्ट अवतार में हम अपने ग्राहकों की जरूरतों के अनुसार निर्मित अत्यधिक विशिष्ट अनुभव प्रदान करने के लिए प्रोग्राम का विकास कर रहे हैं। हम अपने ग्राहक आधार का प्रथक्कीकरण कर रहे हैं और सुनिश्चित कर रहे हैं कि हमारे हाई-वैल्यू ग्राहकों को वीआईपी सेवाएं मिल सकें। हम डेटा साईंस, मशीन लर्निंग और स्मार्ट एपीआई में निवेश कर रहे हैं, ताकि अमेज़न जैसे डिजिटल फस्र्ट ब्रांडों के साथ साझेदारी में इन अनुभवों का विकास किया जा सके। हम इस प्रोग्राम के भविष्य के लिए उत्साहित हैं और हमारे ग्राहक आने वाले महीनों में और ज्यादा बेहतरीन अनुभवों की उम्मीद कर सकते हैं।’’

भारती एयरटेल के चीफ मार्केटिंग आॅफिसर, शाश्वत शर्मा ने कहा, ‘‘एयरटेलथैंक्स देश के बुद्धिमान ग्राहकों को एयरटेल के साथ उनके जुड़ाव के लिए एक्सक्लुसिव रिवार्ड देकर उसके साथ हमारा सहयोग मजबूत करने का हमारा तरीका है। इसमें प्रीमियम कंटेंट, म्यूज़िक, ई-बुक्स, फाईनेंशल सर्विसेस, वीआईपी सर्विस और अनेक पार्टनर ब्रांडों की एक्सेस के रिवार्ड शामिल हैं। उदाहरण के लिए अमेज़न प्राईम के साथ हम बाजार में अपनी तरह का पहला प्रिपेड रिचार्ज ला रहे हैं, जिसमें अमेजनप्राईम की मेंबरशिप इसमें बिल्ट-इन होगी।

एयरटेल प्रीपेड के साथ उद्योग में प्रथम, अमेजन प्राईम मेंबरशिप
एयरटेलथैंक्स प्रोग्राम के तहत ग्राहकों को एक्सक्लुसिव फायदे मिलते हैं। आज एयरटेल ने 299 रु. का नया प्रीपेड बंडल लाॅन्च किया, जिसमें 28 दिनों की अमेज़न प्राईम मेंबरशिप और प्रतिदिन 2.5 जीबी डेटा के साथ किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड काॅल्स और 100 एसएमएस/दिन का फायदा मिलता है। अमेज़न प्राईम मेंबरशिप एयरटेल इन्फिनिटी पोस्टपेड प्लांस के साथ भी उपलब्ध है।

अमेज़न प्राईम की सदस्यता एयरटेलथैंक्स ऐप के द्वारा एक्टिवेट होती है। इसके बाद एक्सेस सभी सपोर्टेड डिवाईसेस पर प्राईम वीडियो उपलब्ध कराती है।  प्रिपेड बंडल रिचार्ज बेचने वाले सभी रिटेलर्स, एयरटेल के सभी स्टोरों और सभी आॅनलाईन प्लेटफाॅम्र्स पर उपलब्ध है, जिनमें एयरटेलथैंक्स ऐप,  www.airtel.in  शामिल हैं।

Loading...